9 Jan 2019

किसी का दिल चुराने पर कौन सी धारा लगेगी | दिल चुराने पर F.I.R | प्यार कर...



नागपुर मे यहां के एक थाने में पुलिसकर्मियों को एक अजीब स्थिति का सामना करना पड़ रहा है। एक प्यार का मामला जिसमे एक युवक ने दिल के चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई और उस लडकी को ढूंढकर लाने को कहा। पुलिस ने कहा कि इस मामले में कोई मदद नहीं कर सकते।
एक सीनियर अफसर के मुताबिक- "युवक ने शिकायत में कहा है कि उसका दिल एक लड़की ने चुरा लिया है। पुलिसवालों को यह वापस दिलाना चाहिए।''
अफसर ने कहा- लोग अक्सर थाने में सामान गुम या चोरी होने की शिकायत दर्ज कराते हैं। लेकिन यह कुछ अजीब मामला है। मामले को सुलझाने के लिए हमने वरिष्ठ अधिकारियों से मशविरा किया गया। उधर, सीनियर्स का कहना है कि इस तरह की शिकायत का आईपीसी की किसी धारा में जिक्र नहीं है।
पुलिसकर्मियों ने युवा से कहा कि उनके पास इस समस्या का समाधान नहीं है। लिहाजा वह अपनी शिकायत वापस ले ले। पिछले हफ्ते नागपुर के पुलिस कमिश्नर भूषण कुमार उपाध्याय ने बताया था कि विभाग ने 82 लाख रुपए का चोरी गया सामान संबंधित लोगों को लौटाया था।
मीडिया से बातचीत में उपाध्याय ने कहा- हम चोरी हो गया सामान लोगों को लौटा सकते हैं छानबीन कर सकते है उनकी शिकायतो को दर्लेज भी कर सकते है लेकिन कुछ शिकायतें ऐसी भी होती हैं जिन्हें हम सुलझा नहीं सकते। वो अपने आप मे अनोखी होती है । 

Read Also

Read Some Legal Post Hindi/English



Read Some Health Tips
  


No comments:

Post a Comment